चहल ने राहुल से पूछा आप मुझसे कितने रन आगे हैं? मिला ये मजेदार जवाब, VIDEO


India vs West Indies, 1st T20I at Hyderabad: वेस्ट इंडीज के खिलाफ राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में पहले टी-20 में भारत ने सबसे अधिक रनों का पीछा करते हुए जीत दर्ज की। शिमरोन हेटमायर ने तेज तर्रार अर्द्धशतक बनाया। वेस्टइंडीज ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 207 रन बनाए, लेकिन भारत ने कप्तान विराट कोहली के नाबाद 94 रनों की बदौलत 18.4 ओवरों में जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। मैच के बाद केएल राहुल चहल टीवी पर दिखाई दिए और उन्होंने अपनी पारी के बारे में बताया। इस दौरान राहुल ने चहल की जमकर टांग खिंचाई भी की।

इस मैच में केएल राहुल ने 62 रनों की शानदार पारी खेली। वह टी-20 क्रिकेट में 1000 रन पूरे करने वाले सातवें भारतीय बल्लेबाज बन गए। राहुल तीसरे सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए। उन्होंने 29 पारियों में एक हजार रन पूरे किए। इस पर चहल ने राहुल से पूछा, आपने एक हजार रन पूरे कर लिए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप मुझसे कितने रन आगे हैं?
चहल के इस सवाल का जवाब केएल राहुल ने मजाक में कहा, 999 रन आगे। इसके बाद राहुल ने अपनी पारी के बारे में और भी बात की। उन्होंने कहा, ”पिच आसान नहीं थी, लेकिन दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए। हमने पहले पारी में देखा बल्लेबाज पिच पर टिक कर आसानी से रन बना रहे थे। हालांकि विकेट का व्यवहार थोड़ा असामान्य था। लेकिन क्योंकि दोनों टीमों ने 200 से अधिक रन बनाए इसलिए मैं विकेट को लेकर कोई शिकायत नहीं कर रहा।”

राहुल ने कहा, ”हमारी पारी के दूसरे ओवर में मैंने दो चौके लगाए, जिससे मुझे आत्मविश्वास मिला। रोहित शर्मा जल्दी आउट हो गए। इसके बाद विराट कोहली आए और हमने अहम साझेदारी की। सौभाग्य से विराट अंत तक टिके रहे।”

इस मैच में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 36 रन देकर दो विकेट लिए। इसके साथ ही वह संयुक्त रूप से रविचंद्रन अश्विन के साथ टॉप पर पहुंच गए। उन्होंने 52 विकेट पूरे किए। अश्विन ने यह उपलब्धि 46 मैचों में और चहल ने 36 टी-20 मैचों में हासिल की

वृंदावन में रात में भगवान कृष्ण लीला देखने के लिए निधिवन में छिपी पटना की लड़की, जानें क्या हुआ

Source: Livehindustan.com

FiftyFeed © 2018 | Apify Media Pvt. Ltd. | All Right Reserved