अगर आती है बहुत नींद तो आप भी कमा सकते है एक लाख रुपए, भारतीय कम्पनी दे रही है ऑफर

इससे अच्छा ओर क्या हो सकता है कि आपको कोई ऐसी नौकरी मिल जाए जिसमें ऑफिस में ही कंबल ओढ़कर और पैर फैलाकर सोने को मिल सके।’ यदि आप कुछ ऐसा सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। और केवल आपके लिए है नहीं बल्कि उन सभी के लिए जिन्हें बहुत ज्यादा नींद आती हैं, कहीं पर थोड़ी देर बैठने पर भी झपकी आने लगती है तो ऐसे व्यक्तियों के लिए एक लाख रुपए कमाने का यह एक शानदार मौका है। और वो भी बिना कुछ किए हुए बस सोकर।

जीं हां, यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच खबर है। एक भारतीय कंपनी ने ‘स्लीप इंटर्नशिप’ नाम से एक ऑफर शुरू किया है जिसमें चुने गए उम्मीदवारो को एसी+सोफा में सिर्फ सोने का काम करना है। और कंपनी इससे ज्यादा आपसे कुछ ओर नहीं करवाएगी, बस आपको सोना है। और इसके बदले में कंपनी आपको एक लाख रुपए भी देगी।

स्लीप इंटर्नशिप’ के लिए योग्यता:

सोने की बहुत ज्यादा लत होना। थोड़ी सा भी मौका पाने पर सो जाने का जन्मजात गुण होना।
कंपनी ने आगे बताया कि इसके लिए ड्रेस कोड “पैजामा” रखा गया है।
एक रात में व्यक्ति को 9 घंटे सोना होगा। और ऐसा हर सप्ताह अगले 100 दिन तक करना होगा। 100 दिन जमकर नींद लेने का काम पूरा करने पर कंपनी आपको एक लाख रुपए देगी।


ऐसा ऑफर क्यों दे रही कंपनी?


कंपनी का नाम है Wakefit.co । कंपनी के सह संस्थापक और डायरेक्टर चैतन्य रामालिंगेगौडा ने मीडिया को बताया कि हम देश के सबसे अच्छे सोने वाले व्यक्ति की भर्ती करना चाहते हैं। जो लोग सोने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं उनका कंपनी में स्वागत है।

ऐसा बताया जा रहा है कि कंपनी ऐसा स्लीफ हेल्थ को बढ़ावा देने के लिए कर रही है। यह कंपनी उन लोगों का चयन करने और उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास कर रही है जो अधिक सोते है ओर अपनी जिंदगी में नींद को अच्छा देते हैं।

Source – Livehinndustan.com

FiftyFeed © 2018 | Apify Media Pvt. Ltd. | All Right Reserved